क्राइम स्टोरीज़ - Crime Stories in Hindi - Crime Story Hindi

क्राइम स्टोरीज़ - Crime Stories in Hindi - Crime Story Hindi

1) जंगल में एक क्राइम स्टोरी - One Crime Story in the Forest 


किताब का विषय  (About the Book) :

                                        "जंगल में एक क्राइम स्टोरीदो करीबी प्रेमियों की दुखद कहानी हैजो सप्ताहांत में समय बिताने के लिए खतरनाक पहाड़ी पर गए थे। दुर्भाग्य से वो गुंडों के जाल में फंस गए जो पहले से ही वहां किसी और का इंतजार कर रहे थे। उस प्रेमियों मेंउस गुंडे द्वारा लड़के को मार दिया गया और लड़की को उनकी वासना की प्यास के लिए इस्तेमाल किया गया। उन्होंने एक कमर्सियली हिट ब्लू फिल्म पाने के लिए उस लड़की को कई तरीकों से प्रताड़ित किया। उसका शरीर वासना की आग में जल गयालेकिन उन गुंडों की वासना की प्यास नहीं बुझी। हमेशा के लिए उसने अपनी आँखें वहीं बंद कर लीं। यह क्राइम स्टोरी उन सभी प्रेमियों के लिए चेतावनी की घंटी है जो ऐसी खतरनाक जगहों पर डेटिंग के लिए जाते हैं। 

इस कहानी को पढ़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें - LINK 

जंगल में एक क्राइम स्टोरी - One Crime Story in the Forest - Hindi Crime Stories

2) गुमराह लड़की - एक अश्रुपूर्ण प्रेम कहानी - One Tragic Love Story in Hindi


किताब का विषय  (About the Book) :

                                      "गुमराह लड़की" यह गाँव की एक मासूम लड़की की अश्रुपूर्ण प्रेम कहानी है। गाँव के एक मासूम लड़की एक लड़के से प्यार करती थी। एक दिन गांव वालों से वो पकड़ा जाती है। गांव के लोग उस लड़की को और उसके प्रेमी को बहुत पीटते है। विभिन्न जातियों के कारण उन दोनों को दूर कर देते है। बाद में पढ़ने के लिए उस लड़की को शहर भेजा जाता है। लेकिन वहां वो पढ़ाई छोड़कर एक अमीर लड़के की प्यार के चक्कर में पड़कर फंस जाती है। उसके शहर के प्रेमी ने उसका यौन उपयोग करके उसे छोड़ देता है। बाद में वो अपने घर आती है और शादी के लिए मान जाती है। लेकिन शादी और सुहाग रात होने के बादउसका पति उसे घर से भगा देता है। वह क्यों ऐसा करता हैआगे उस गुमराह लड़की के साथ क्या होताउसे जानने के लिए इस छोटी कहानी को एक बार पढ़े। 

इस कहानी को पढ़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें - LINK 

 गुमराह लड़की - एक अश्रुपूर्ण प्रेम कहानी - One Tragic Love Story in Hindi

3) प्रेयसी का वशीकरण - Fictional Crime Thriller Story in Hindi


किताब का विषय  (About the Book) :

                          "प्रेयसी का वशीकरण" एक काल्पनिक क्राइम थ्रिलर कहानी है। विशाल नाम का एक बुरा लड़का लता नाम की एक खूबसूरत लड़की की सुंदरता की ओर आकर्षित हुआ था। उसके साथ छेड़खानी करने के लिए उसने उसके साथ प्रेम का नाटक खेला। लेकिन जब उसने उसे मना कर दियातो उसने जादूगर की मदद से उस पर वशीकरण  करके उसका अपहरण कर लिया। आगे क्या होता हैयह जानने के लिए  कृपया कहानी को एक बार पढ़े...

इस कहानी को पढ़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें - LINK 

 प्रेयसी का वशीकरण - Fictional Crime Thriller Story in Hindi

4) पुलिस लव स्टोरी - Police Love Story - One Crime Story in Hindi 


किताब का विषय  (About the Book) :

                                  "पुलिस लव स्टोरी" यह एक ईमानदार पुलिस अधिकारी की कहानी हैजिसे एक गाँव की लड़की से प्यार हो जाता है। दरअसल यह एक क्राइम स्टोरी है। इसका अंदाजा आप इसके पोस्टर को देखकर लगा सकते हैं। यह कहानी साबित करती है कि वर्तमान भारतीय समाज ईमानदार पुलिस अधिकारियों और मासूम नागरिकों के लिए सुरक्षित नहीं हैखासकर महिलाओं के लिए।  

इस कहानी को पढ़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें - LINK 

पुलिस लव स्टोरी - Police Love Story - One Crime Story in Hindi

5) शाम रानी - One Romantic Marriage Life Love Story in Hindi 


किताब का विषय  (About the Book) :

                           "शाम रानी" एक शाम के अंधेपन से गुजरने वाली एक खूबसूरत महिला की रोमांटिक प्रेम कहानी है। यह कहानी बताती है कि कैसे वह शाम के समय के दौरान बिना देखे ही अपने वैवाहिक जीवन का प्रबंधन करती है। उसकी शादी के बाद की  जिंदगी इस कहानी का सबसे रोमांटिक और प्यारा हिस्सा है। उसको अपने जीवन मेंएक सबसे बुरे खलनायक का भी सामना करना पड़ता हैजो उसके पति की अनुपस्थिति में उसे बहकाने की कोशिश करता है। पूरी तरह से यह एक क्राइम थ्रिलर की छाया के साथ चलनेवाली विवाहित जोड़ों की शुद्ध रोमांटिक प्रेम कहानी है।  


शाम रानी - One Romantic Marriage Life Love Story in Hindi

6) रेड लाइट लड़की का जीवन पाठ - Life Lesson of Red Light Girl in Hindi


किताब का विषय  (About the Book) :

                                        "रेड लाइट लड़की का जीवन पाठ" एक काल्पनिक रोमांस और सामाजिक संदेश की कहानी है। यह उन सभी पुरुषों के लिए जीवन बदलने वाली कहानी है जो शराब पीके और अपने दोस्तों के साथ अपने बेडरूम के रहस्यों को साझा करके अपनी पत्नियों को परेशान करते हैं। संतोष इस कहानी का मुख्य पात्र है जो हरि की बुरी दोस्ती के कारण अपनी पत्नी लक्ष्मी को तरह-तरह से प्रताड़ित करता है। हरि इस कहानी का नेगेटिव पात्र हैजो अपने दोस्त संतोष की पत्नी लक्ष्मी के साथ अवैध संबंध विकसित करना चाहता है। वह लक्ष्मी को पाने के लिए उसे परेशान करता है। केवल लक्ष्मी के लिए हरि संतोष के साथ दोस्ती करता है और नवविवाहित जोड़ों के बीच एक दीवार बनाता हैं। लेकिन एक रेड लाइट लड़की के कारण संतोष खुद बदल जाता है और लक्ष्मी के साथ फिर से मिल जाता है। यहां संतोष के जीवन में रेड लाइट लड़की की अहम भूमिका है। उसकी भूमिका क्या है और लक्ष्मी ने उस धोखेबाज़ हरि की गर्व को कैसे तोड़ती हैयह जानने के लिए एक बार कहानी पढ़ें।


Hindi Books, Hindi E Books, Hindi Novels, Hindi Love Stories, Hindi Crime stories, Hindi Books of Director Satishkumar, Hindi Romantic Stories, Hindi Romantic Novels, Small Books, Small stories in Hindi, Hindi Small stories, Hindi Prem Kahaniya, Hindi Story Books, Books, Best Hindi Books, Best Indian books, best hindi novels,  Hindi Kahaniya,

7)  एक बेईमान राजा - The King Cheater in Hindi - One Sad Love Story In Hindi 


किताब का विषय  (About the Book) :

                    "एक बेईमान राजा" यह राजकुमारी अमृता और साधारण लिपिक अगस्त्य की काल्पनिक प्रेम कहानी है। अमृता के पिता क्रूर राजा सुदर्शन इस कहानी का बेईमान राजा है। भले ही वह एक क्रूर राजा थालेकिन वह अपनी बेटी से बहुत प्यार करता था। लेकिन अंत में वह उसे क्रूरता से कत्तल करता है। वह उसे क्यों और कैसे मारता हैइस कहानी का मुख्य कथानक है। मूल रूप से यह प्रेम और नफरत की कहानी है।

इस कहानी को पढ़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें - LINK 

 एक बेईमान राजा - The King Cheater in Hindi - One Sad Love Story In Hindi



क्राइम स्टोरीज़ - Crime Stories in Hindi - Crime Story Hindi क्राइम स्टोरीज़ - Crime Stories in Hindi - Crime Story Hindi Reviewed by Director Satishkumar on January 06, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.
close
roaringcreationsfilms.com